Trending

Aryan khan अभी जेल में ही रहेंगे, आठों आरोपियों की 14 दिन बढ़ी हिरासत

Cordelia Cruises drugs case में एनसीबी ने कोर्ट से मांगी थी 11 अक्तूबर तक की हिरासत, लेकिन कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

महाराष्ट्र। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज में रेव पार्टी करते पकड़े गए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan khan) समेत आठ आरोपियों को राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने आठ आरोपियों की हिरासत अवधि 14 दिन के लिये बढ़ा दी है। हालांकि कोर्ट ने आरोपियों की एनसीबी को हिरासत न देकर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

Cordelia Cruises पर पकड़े गए आरोपियों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को सुनवाई के दौरान 11 अक्तूबर तक के लिए हिरासत मांगी थी। NCB के वकील अनिल सिंह ने कहा कि एजेंसी को अर्चित कुमार ने पूछताछ में Aryan khan और Arbaaz merchant की संलिप्तता बताई है। वह कई और लोगों के नाम उगल सकता है इसलिये सभी को आमने सामने बिठाकर पूछताछ जरूरी है।

Aryan के वकील ने NCB का किया विरोध
लेकिन आर्यन खान के वकील सतीश ने एनसीबी के तर्कों का विरोध किया। जिसपर कोर्ट ने आर्यन समेत आठ आरोपियों को एनसीबी की बजाए न्यायिक कस्टडी में भेज दिया। हालांकि अर्चित पकड़े गए आठों आरोपियों में शामिल नहीं है। वह 9 अक्तूबर तक एनसीबी की हिरासत में है। बता दें कि अब एनसीबी इस मामले में 17 लोगों का पकड़ चुकी है।

ये हैं 8 आरोपी
आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सतीजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा, विक्रांत छोकर।

Tags
Back to top button
Close