Trending

Delhi: 24 घंटे में 19166 लोग कोरोना पॉज‍िटिव, रक्षा मंत्री भी हुए संक्रमित

17 लोगों की दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण ने ली जान, जेपी नड्डा भी हुए संक्रमित, दो राज्‍यों के मुुख्‍यमंत्री भी आए चपेट में

नई दिल्‍ली/पटना। दिल्‍ली में लगातार कोरोना (covid 19) के केसों में बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना की तीसरी लहर(Third wave) की चपेट में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की भी आ गए हैं। दोनों नेताओं ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

सोमवार को दिल्ली में 1,9166 नए कोरोना केस मिले। यहां संक्रमण दर 25% तक पहुंच गई है। 24 घंटे में दिल्‍ली में कोरोना वायरस से 17 लोगों की जान भी चली गई। सक्रिय केस अब 39873 हो गए हैं।

चुनाव से पहले बीजेपी की बढ़ी परेशानी

इधर, चुनाव से ऐन वक्‍त पहले भारतीय जनता पार्टी के दो बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे पार्टी को चुनाव प्रचार में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ट्वीट किया क‍ि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच जरूर कराएं।

रक्षा मंत्री ने किया खुद को होम आइसोलेट 

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्‍होंने ट्वीट किया कि मैं आज हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया, होम क्वारंटाइन में हूं। अनुरोध करता हूं जो लोग हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं वे खुद को आइसोलेट कर लें और टेस्ट करा लें।

बिहार व कर्नाटक के सीएम भी कोरोना पॉजिटिव

सोमवार को बिहार और कर्नाटक के मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्‍मई ने बताया कि उनमें हल्के लक्षण मिले हैं और वह होम आइसोलेट हैं। वहीं बिहार के मुख्‍यमंत्री नितीश कुमार भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए गए हैं। उन्‍होंने भी खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।

Tags
Back to top button
Close