Trending

Kanpur: कारोबारी की पत्नी ने किया Suicide, आधी रात को फंदे पर मिला शव

पति व सास पर जेवर लेकर भागने का आरोप, शादी के बाद से ही महिला को परेशान करते थे ससुराली

कानपुर। नगर में शनिवार शाम सनसनीखेज घटना हो गई। यहां के पॉश इलाके अशोक नगर (Ashok nagar) में करोड़पति कारोबारी की पत्नी का शव घर के ड्रेसिंग रूम लटकता मिला। महिला के मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया। शव रखकर महिला के परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस ने परिवार को आरोपियों की जल्‍द गिरफ्तारी का आश्‍वासन देकर शव पोस्‍टमार्टम को भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक सूर्यांश खरबंदा एमडीएच सब्जी मसाले के क्लियर एंड फार्वर्डिंग एजेंट हैं। सूर्यांश की शादी 2019 को रानीगंज काकादेव निवासी पवन ग्रोवर की बेटी आंचल से हुई थी। शादी के बाद ही ससुरालियों ने दहेज के लिए बेटी को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़‍ित किया। लग्जरी कार की डिमांड हो रही थी। इसी बीच साल 2019 में 21 नवम्बर को बेटी ने बेटे को जन्‍म भी दिया था।

पहले ही फरार हो गए थे पति व सास

पुलिस को ग्रोवर ने बताया कि बेटी आंचल ने 12 नवम्बर को फोन करके सूचना दी थी कि सास निशा खरबंदा और पति सूर्यांश उसके जेवर और कैश लेकर फरार हो गए हैं।

 काश! पहले पहुंचे जाते तो जिंदा मिल जाती बहन

आंचल के भाई अक्षय ने पुलिस को बताया क‍ि आंचल ने 19 नवम्बर की शाम करीब छह बजे फोन किया था। लेकिन किसी कारणवश बात नहीं हो सकी थी। घर आकर पूछा तो पता चला कि पापा का फोन भी आंचल ने नहीं उठाया। लेकिन उन्‍हें क्‍या पता था क‍ि शाम छह बजे वाली कॉल ही आंचल की आखिरी कॉल होगी। काश उस वक्‍त ही वहां पहुंचे जाते तो शायद आज उनकी बहन जिंदा होती।

आधी रात को पहुंचे ससुराल

रात एक बजे जब आंचल का फोन नहीं उठा तो उन्‍हें अनहोनी का शक हुआ। उसी समय आंचल की ससुराल पहुंचे तो घर के अंदर कमरे में ड्रेसिंग रूम में पंखे से आंचल का शव लटक मिला। ये देखते ही उनकी चीख निकल पड़ी। तुरंत पुलिस ने शव नीचे उतारा पंचनामे की प्रक्रिया शुरू किया।

इन आरोपियों पर हुई नामजद एफआईआर

आंचल के परिवार की तरफ से नजीराबाद पुलिस ने पत‍ि सूर्यांश, सास निशा, फूफा भरत ग्रोवर उर्फ काकू, बुआ अन्नू खुल्लर, बुआ मीनाक्षी, बहनोई पुनीत कोटवानी, ननद निकिता कोटवानी और तान्या ग्रोवर पर धारा 498ए, 323, 504,506, 304 बी व अन्‍य के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। नामजद में से एक को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

महिला का शव लटकता मिला है। ससुरालियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पति-सास फरार हैं। फिलहाल शव पोस्‍टमार्टम को भेजा गया है।

– रवीना त्यागी, डीसीपी साउथ

Tags
Back to top button
Close