Trending

सामने आई नुसरत जहां की बेबी बंप के साथ पहली फोटो

झूठी नहीं प्रेग्नेंसी की खबरें

मुंबई। टीएमसी सांसद और बांगला अभिनेत्री नुसरत जहां ((Nusrat Jahan) इन दिनों अपने पत‍ि से हुए झगड़े और सेपरेशन को लेकर  सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस पर उनके पति निखिल जैन ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने भी अपने पति को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। यानी निखिल जैन और नुसरत जहां के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

सामने आई बेबी बंप वाली तस्‍वीर
दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई है। अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उनकी पहली फोटो सामने आई है। जिसमें वह बेबी बंप में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिस पर यूजर तरह.तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ट्रायल में वायरल निकला सच
नुसरत की यह फोटो सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों की भी पुष्टी हो गई है। हालांकिए नुसरत जहां ने अभी तक इन खबरों पर चुप्पी साध रखी थी। वायरल हो रही फोटो में नुसरत जहां के साथ श्राबंती चटर्जी भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पति का दावा है कि दोनों 6 महीने से साथ नहीं हैं और ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल जैन के मुताबिकए महीनों से दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं चल रही है। ऐसे में निखिल जैन ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि नुसरत जहां के पेट में पल रहा बच्चा उनका है।

Tags
Back to top button
Close