मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं सारा, कहा-love you

पहले भी इसी 'सम वन' के साथ आ चुकी हैं नजर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक बार फिर अपन लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों सारा ने अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं।  सारा (Sara) ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बीच पर बिताए अपने उस समय को याद करते हुए एक पुरानी इमेज शेयर की है। जब उन्होंने अपने दोस्त जेहान हांडा के साथ छुट्टियों के अच्छे दिनों का मजा लिया था।

अब जिस तरह की तस्वीरें सामने आईं हैं उसे देखकर यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि सारा और जेहन के बीच कुछ चल रहा है। वहीं सारा ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लव यू और टेक मी बैक का स्टीकर लगाया था। इतना ही नहीं जेहन ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें दोनों के साथ बिताए यादगार पल नजर आ रहे थे। जेहन ने वीडियो साझा करते हुए लिखा था, ‘हमारे प्यार और दोस्ती को कोई समझ नहीं सकता।

अब फिलहाल इनके बीच किस तरह का प्यार है इसका खुलासा तो सारा और जेहन ही कर सकते हैं। वहीं इनकी तस्वीरों में दिख रही बॉन्डिंग से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये मामला दोस्ती नहीं प्यार का है।

आपको बता दें जेहान ‘गाय इन द स्काई पिक्चर्स’ के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। यह फिल्म प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर की प्रोडक्शन कंपनी है जिसने सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ का प्रोडक्शन किया था। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द सारा धनुष और अक्षय कुमार संग ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं।

Tags
Back to top button
Close